बिग ब्रेकिंग

CG-ट्रिपल मर्डर- जंगल में मां-बेटे और नातिन की जघन्य हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, SP घटनास्थल पर पहुंचे…..

रायगढ़ 31 मार्च 2022 । रायगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां जंगल में मां-बेटे और 15 साल की नातिन की हत्या कर लाश फेंक दिये जाने का सनसनीखेेज मामला सामने आया है। घटना की जानकारी के बाद जहां क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है, वही ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलते ही रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा घटनास्थल पहुंचे हुए है।

पूरा घटनाक्रम रायगढ़ जिला के कापू थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रायगढ़ और जशपुर जिला के सीमावर्ती क्षेत्र से लगे ग्राम धवई डांड के करीब जंगल मेे आज सुबह ग्रामीणों ने तीन लाश देखी। खून से लतपथ लाश देखने की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी। जिसके बाद कापू थाने से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। मौका ए वारदात पर हत्या से जुड़े साक्ष्यों को जुटाने के साथ ही मृतको की पहचान 60 वर्षीय दुहतीबाई, 30 वर्षीय अमृतलाल और 15 वर्षीय अमृता बाई के रूप में किया गया है। रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा खुद भी घटनास्थल पर पहुंचे हुए है।

SP अभिषेक मीणा ने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक रिश्ते में मां-बेटे और नातिन होने की जानकारी सामने आयी है। गांव वालों से पूछताछ में सामने आया है कि परिवार के लोग पिछले करीब एक महीने से जंगल में ही रह रहे थे। मृतको के सिर व चेहरे पर पत्थर से कुचलकर हत्या की गयी है। पुलिस को आशंका है कि महुंआ व अन्य वनोपज संग्रहण के लिए जंगल में रह रहे इस परिवार पर किसी ने रंजीश वश इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस ट्रिपल मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए मृतक परिवार का गांव में किसी से विवाद या पुरानी रंजीश का पता लगाने के साथ ही घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर तफ्तीश कर रही है। SP अभिषेक मीणा ने जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा लेने की उम्मींद जताई है।

Back to top button